Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
मंगलवार, 15 अक्टूबर 2024
webdunia

द साबरमती रिपोर्ट का मोस्ट पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर

द साबरमती रिपोर्ट का मोस्ट पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर

WD Entertainment Desk

, गुरुवार, 24 अक्टूबर 2024 (12:04 IST)
27 फरवरी 2002 की सुबह, एक भयानक घटना घटी जिसने पूरे देश को झकझोर दिया और भारत के इतिहास को बदल दिया। साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक आग लग गई, जिससे 59 तीर्थयात्रियों और कारसेवकों की जान चली गई, जो अयोध्या से लौट रहे थे। यह एक ऐसा पल था जो भारतीय इतिहास और राजनीति में महत्वपूर्ण था, जिसके गंभीर और खतरनाक परिणाम देखने मिले। 
 
भले ही इस घटना के बारे में ज्यादा बातें नहीं हुईं, लेकिन आने वाली फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' में वह सब दिखाया जाएगा, जो देश ने पहले कभी नहीं देखा है। फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों को पोस्टरों के साथ बांधे रखा है, और अब उन्होंने एक बहुत ही दिलचस्प मोशन पोस्टर रिलीज किया है। 
यह मोशन पोस्टर एक शक्तिशाली सच से भरी कहानी की झलक दिखाती है, जो पहले कभी नहीं देखने मिली है। द साबरमती रिपोर्ट का नया मोशन पोस्टर सामने आया है, जिसमें तीव्रता और ताकत को खूबसूरती से कैद किया गया है। 
 
यह मोशन पोस्टर काफी दिलचस्प और शक्तिशाली लग रहा है, जिसमें एक जलती हुई अखबार की कतरन और बैकग्राउंड में गुस्से से भरी आंखें दिख रही हैं! यह दर्शकों को उत्सुकता से भर देता है कि आगे क्या होने वाला है। बता दें कि फिल्म का टीज़र 25 अक्टूबर 2024 को रिलीज़ होगा।
 
बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक डिविजन और विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रेजेंट, 'द साबरमती रिपोर्ट' में विक्रांत मैसी, राशी खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं, जो धीरज सरना द्वारा डायरेक्टेड और शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा प्रोड्यूस है। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होगी।

Share this Story:

Follow Webdunia gujarati

આગળનો લેખ

इस दिवाली करिए मां लक्ष्मी के इन पांच मंदिरों के दर्शन, यहां की महिमा है अपरम्पार, हर मनोकामना होती है पूरी