Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर पर करणी सेना ने रखा 1.11 करोड़ का इनाम, क्या गैंगस्टर लड़ेगा महाराष्‍ट्र चुनाव?

वेबदुनिया न्यूज डेस्क
मंगलवार, 22 अक्टूबर 2024 (10:15 IST)
lawrence Bishnoi news : एनसीपी नेता और महाराष्‍ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद से ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई चर्चा में बना हुआ है। एक ओर उसके गुर्गे सलमान खान को धमका रहे हैं तो करणी सेना ने उसके एनकाउंटर पर 1.11 करोड़ के इनाम का एलान किया है। इस बीच एक राजनीतिक दल ने लॉरेंस को चुनाव लड़ने का भी ऑफर दे दिया है। अब सवाल उठ रहा है कि गुजरात की जेल में बंद गेैंगस्टर भी चुनाव लड़ेगा 
 
करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत ने एक बड़ा एलान करते हुए कहा कि वे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को 1 करोड़, 11 लाख 11 हजार 111 रुपए का इनाम देंगे। 
<

In a video released by Karni Sena, Raj Shekhawat has declared a reward of ₹11 lakh for anyone who carries out an encounter of #LawrenceBishnoi. pic.twitter.com/piE79K4m75

— India Brains (@indiabrains) October 22, 2024 >
सोशल मीडिया पर राज शेखावत का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को 1,11,11,111 रुपए देने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि हमारे अनमोल रत्न एवं धरोहर अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी के हत्यारे लॉरेंस बिस्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को क्षत्रिय करणी सेना 1,11,11,111/- रुपए प्रदान कर पुरस्कृत करेगी। साथ ही उस बहादुर पुलिसकर्मी के परिवार की सुरक्षा एवं संपूर्ण व्यवस्थाओं का दायित्व भी हमारा ही रहेगा।
 
गौरतलब है कि करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की 5 दिसंबर 2023 को जयपुर में हत्या कर दी गई थी। इस मामले में भी बिश्नोई गैंग का नाम आया था। कहा जा रहा है कि गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद से ही करणी सेना लॉरेंस से नाराज है।  
 
लॉरेंस बिश्नोई को चुनाव लड़ने का ऑफर : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को उत्तर भारतीय विकास सेना पार्टी ने महाराष्ट्र से चुनाव लड़ने का दिया ऑफर दिया है। पार्टी भारतीय निर्वाचन आयोग और महाराष्ट्र राज्य निर्वाचन आयोग में रजिस्टर्ड है। पार्टी का कहना है कि हमारे कार्यकर्ता और पदाधिकारी यह सुनिश्चित करेंगे कि आप शानदार प्रदर्शन के साथ चुनाव जीतें और अपने समाज का उद्धार करें। राज्य में 20 नवंबर को मतदान होगा जबकि  23 नवंबर को चुनाव परिणामों की घोषणा होगी।
Edited by : Nrapendra Gupta 

सम्बंधित जानकारी

Bomb threat : 50 उड़ानों में बम की धमकी मिली, 9 दिन में कंपनियों को 600 करोड़ का नुकसान

महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी के बीच सीटों का फॉर्मूला तय

गुरमीत राम रहीम पर चलेगा मुकदमा, सीएम मान ने दी अभियोजन को मंजूरी

Gold Silver Price Today : चांदी 1 लाख रुपए के पार, सोना 81000 के नए रिकॉर्ड स्तर पर

दो स्‍टेट और 2 मुख्‍यमंत्री, क्‍यों कह रहे हैं बच्‍चे पैदा करो, क्‍या ये सामाजिक मुद्दा है या कोई पॉलिटिकल गेम?

Pakistan : त्यौहारों से पहले हिंदू और सिख परिवारों को मिलेगी नकद राशि, पंजाब प्रांत की सरकार ने किया ऐलान

जज साहब! पत्नी अश्लील वीडियो देखती है, मुझे हिजड़ा कहती है, फिर क्या आया कोर्ट का फैसला

कैसे देशभर में जान का दुश्मन बना Air Pollution का जहर, भारत में हर साल होती हैं इतनी मौतें!

उत्तराखंड में केदारनाथ उपचुनाव की अधिसूचना जारी

Canada : ओवन के अंदर मृत मिली महिला, स्‍टोर में करती थी काम, जांच में जुटी पुलिस

આગળનો લેખ
Show comments